July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इस नंबर को इस्तेमाल करते ही होगी मौत

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

अक्सर आप लोग भूत प्रेतों के किस्से और कहानियाँ सुनते होंगे लेकिन जिनमें या तो किसी भूटिया स्थान या फिर भूतिया घर या कमरे में किसी अनहोनी घटना के बारे में जिक्र किया जाता है पर आज हम आपको एक ऐसे फोन नंबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।

और पढ़ें : यहां जीना है तो पीना ही पड़ेगा इस जानवर का खून

लोगों का मानना है की ये फोन नंबर भूतिया है और जिसने भी इसे लिया है वो बेमौत मारा गया है और इस बात के सबूत भी मौजूद हैं. इस भूतिया फोन नंबर के पीछे एक लम्बी कहानी है। कहते हैं कि इस नंबर के मालिक की मौत के बाद जिस किसी भी शख्स को दोबारा से ये नंबर मिला उसकी ना किसी कारण के चलते मौत हो गयी।

यह बुल्गारिया का नंबर है। इस नंबर का पहला मालिक मोबीटेल कंपनी का सीईओ था। व्लादमीर गेसनोव ने ही 0888-888-888 नंबर इशू करवाया है। 2001 में व्लादमीर की कैंसर के चलते मौत हो गई। सूत्रों की माने तो व्लादमीर को कैंसर की बीमारी होना एक अफवाह थी जिसे उसकी राइवल कंपनी के ऑनर ने फैलाया था। व्लादमीर की मौत के बाद यह नंबर डिमेत्रोव नाम के एक ड्रग डीलर ने ले लिया। जिसे 2003 में एक असेसन ने मार दिया। दिमेत्रोव का ड्रग कारोबार 500 मिलियन का था। उसे रसियन माफिया ने मार गिराया जो उससे बहुत जलते थे। यह भी कहा गया कि जब उसकी मौत हुई यह नंबर उसके पास ही था।

दिमेत्रोव के बाद यह नंबर एक बिजनेसमैन डिसलिव के पास आया। डिसलिव को साल 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया। सूत्रों की माने तो जिस समय उसकी मौत हुई उस वक्त वो एक भारतीय रेस्टोरेंट में बैठा था। डिसलिव एक कोकीन ट्रेफिकिंग ऑपरेशन भी चलाता था। उसकी हत्या का केस अभी भी खुला हुआ है। 2005 में वह नंबर सस्पेंड हो गया। इसके बाद जो भी उस नंबर पर कॉल करता उसे वह नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बताता था। मोबीटेल कंपनी ने इस संबध में किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply