July 2, 2024     Select Language
KT Popular दैनिक

वह गोली मारने वाला था तभी हुआ यह 

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज़ डेस्क : लोगों की रोंगटे खड़े हो गए जब उन्होंने देखा की युवक हाथों में पिस्टल लेकर खड़ा है। वह गोली चलाने वाला था की तभी पुलिस वहां पहुंच गई और हत्या की संभावित वारदात को रोक दिय।  अधिकांश मौकों पर क्राइम हो जाने के बाद पहुंचने वाली  इस समय एकदम सही वक़्त पर पहुंची थी। जी हां, यह सीन एक दम फिल्मी था लेकिन थोड़ी सी देर होती तो शायद कुछ गलत हो जाता। यहां पुलिस की मुस्तैदी की तारीफ करनी होगी कि उसने सही समय पर पहुंच कर अपराधी को हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया। यह मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के सिकंदराबाद का है। शुक्रवार को यहां गजराज सिंह नाम का शख्स हाथ में पिस्टल लिए किसी की हत्या के लिए घर से निकला।

इस बात की सूचना पुलिस को मिली और पुलिस की टीम ने गजराज को रोकने के लिए अपनी टीम भेजी। यह पुलिस की मुस्तैदी का ही नतीजा था कि वह सही समय पर मौके पर पहुंच गई और इस शख्स को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, गजराज सिंह किसी मामूली सी बात पर शहर के ईसी नगर में डी तुलसी बाबू को गोली मारने के लिए हाथ में पिस्टल लेकर निकला था। जैसे ही गजराज तुलसी बाबू के सामने पहुंचा उसने तुरंत फायर किया।

गनीमत रही गजराज का निशाना चूक गया और गोली तुलसी बाबू के पास से होकर निकल गई।  इसके बाद गजराज सिंह ने दोबारा तुलसी बाबू पर गोली चलाने का प्रयास किया। दूसरी बार गजराज जैसे ही डी तुलसी बाबू पर गोली चलाने लगा ठीक उसी समय पुलिस वहां पहुंच गई और गजराज सिंह को दबोच लिया। पुलिस ने गजराज को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से पिस्टल भी जब्त कर लिया है।

Related Posts

Leave a Reply