July 5, 2024     Select Language
KT Popular मनोरंजन

सलमान ने जीजाजी के लिए दुल्हन क्यों ढूंढा

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

आखिर सलमान ने जीजाजी के लिए दुल्हन ढूंढ ही लिया। और इस बात को ढिंढोरा पिट कर ट्वीट कर दुनिया को बताया भी। अब आप सोच रहे होंगे, सलमान अपनी ही बहन का घर तोड़ने पर उतारू क्यों है।  सलमान ने अपने नए ट्वीट में इस बात का जिक्र कर हंगामा मचा दिया है। लड़की के नाम का खुलासा करते हुए, यह भी बता दिया है कि यह लड़की उन्‍होंने अपने लिए नहीं, अपने जीजाजी के लिए चुनी है।

कुछ घंटे पहले ही सलमान खान के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। सलमान खान ने यूं तो ट्वीट पर सिर्फ एक लाइन ही लिखी, लेकिन उनकी एक लाइन से ही फैन्‍स की खुशी रोके नहीं रुक रही थी। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर वह लड़की कौन है, उसका नाम क्‍या है। लेकिन अब कुछ घंटो के सस्‍पेंस के बाद ही सलमान खान फंसे का दिल तोड़ते हुआ खुलाशा किया।

सलमान ने अपने नए ट्वीट में इस लड़की के नाम का खुलासा करते हुए, यह भी बता दिया है कि यह लड़की उन्‍होंने अपने लिए नहीं, अपने जीजाजी के लिए चुनी है। और उस लड़की का नाम वरिना है। जी हां, सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्‍मों में लॉन्‍च करने वाले हैं। ऐसे में वारिना आयुष शर्मा की फिल्‍म की हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं।
आयुष शर्मा फिल्‍म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाले हैं। ‘लवरात्रि’ में आयुष के साथ वारिना नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे। यह फिल्म निर्देशक के तौर पर मीनावाला की पहली फिल्म होगी। इससे पहले वह सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरूख खान की ‘फैन’ में सहायक निर्देशक रह चुके हैं।

Related Posts

Leave a Reply