July 3, 2024     Select Language
KT Popular धर्म

ऐसी क्या मजबूरो, इस जोड़े को में बाथरूम में करनी पड़ी शादी 

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क  

इससे पहले ऐसी शादी की बात ना ही तो किसी ने सुना था नहीं पढ़ा था। शादी बाथरूम में! सुनते ही नाक सिंकुड़ गया ना! अब क्या करे हमारे आगे कभी-कभी ऐसी परिस्थिति आ जाती है के विवस होकर हम वह भी कर जाते हैं जो कभी होना ही ना था। कुछ ऐसा ही करना पड़ा ब्रियान और मारिया को।

अमेरिका निवासी ब्रियान गुलज और मारिया गुलज को अपनी अपनी नयी जिंदगी की शुरुवात यानि शादी मोनसाउथ काउंटी कोर्टहॉउस के बाथरूम में करनी पड़ी।

हुआ कुछ यूँ। शादी काफी की तयारी पहले से ही हो रही थी। तय दिन पर जोड़ा  शादी के लिए  काउंटी कोर्टहॉउस में पहुँच भी गये। ब्रियान की मां कोर्ट के बाथरूम में गयी और  अचानक ही  उनकी तबियत खराब हो गयी। 

ब्रियान ने बताया की, मां के लिए हम सब बाथरूम के बहार इंतजार कर रहे थे के तभी उन्होंने फ़ोन पर बताया उनकी हालत ख़राब है। वहीं उन्हें ऑक्सीज़न देना पड़ा। इधर समय बीतता जा रहा था।उस दिन अगर शादी नहीं होती तो फॉर 45 दिन तक इंतजार करना पड़ता। और तो और आज के बाद हम दोनों को काफी जरूरी काम भी था। मरते तो क्या ना करते आखिर में बाथरूम में ही शादी की रश्म निभाना पड़ा। सोशल मीडिआ में इस शादी की काफी चर्चा भी हुई।

Related Posts

Leave a Reply