July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

जानिए इन्हे क्यों पसंद है तीन तलाक

[kodex_post_like_buttons]
मध्यप्रदेश में मुस्लिम संगठन तीन तलाक बिल के विरोध में युद्ध छेड़ने के मूड में है। इसीलिए मुस्लिम महिलाएं बिल के विरोध में उज्जैन में प्रदर्शन कर चुकी हैं। अब मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की महिला विंग ने बिल के विरोध में भोपाल में बड़े जलसे का आयोजन किया है। 20 फरवरी को राजधानी के नीलम पार्क में होने वाले इस जलसे के बाद राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर बिल को राज्यसभा में पास नहीं होने देने की मांग की जाएगी।
————–
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आरा में शहीद मोजाहिद के परिजन से मिले। जहां उनके परिजन को रोता देख तेजस्वी के भी रोने लगे। तेजस्वी ने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि शहीद परिजन को 25 लाख मुआवजा के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए।
तेजस्वी यादव शनिवार को भोजपुर में शहीद मुजाहिद के घर पहुंचे थे। जहां शहीद के परिजन तेजस्वी को अपने सामने देख उनसे लिपटकर रोने लगे। उन्हें रोता देख तेजस्वी भी फफक-फफक कर रोने लगे। इस दौरान तेजसवी ने शहीद मुजाहिद के परिजनों को चुप करवाया और सांत्वना के साथ एक वचन भी दिया। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में पूरा राजद परिवार उनके साथ है। उन्होंने कहा कि हम सबको शहीद मोजाहिद पर गर्व है। साथ ही उन्होंने सरकार से एक बड़ी मांग भी की है।
तेजस्वी ने राज्य सरकार से 25 लाख के मुआवजे की भी मांग की। साथ ही इनके परिवार में किसी एक सदस्य को रोजगार दी जाए। उन्होंने कहा कि अगर बिहार सरकार इन मांगों को दरकिनार करती है तो पार्टी परिवार वालों के साथ मिलकर एक व्यापक आंदोलन को अंजाम देगी।

Related Posts

Leave a Reply