July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सेमी-न्यूड होकर सड़क पर भागते दिखे इरफ़ान, पर क्यों

[kodex_post_like_buttons]
बेचारे इरफ़ान इस तरह सेमी-न्यूड होकर सड़कों पर भागेंगे क्या कभी किसीने सोचा था। पर हुआ यही। चौंक गए ना! इरफ़ान वास्तव में ही किसी से डर कर ऐसे भागते दिखे। हालांकि यह वह अपने डिरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर की कहने पर किया। चलिए आप समझ ही गए। हम बात कर रहे हैं इरफ़ान की अगली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो यूनीक है। इसी में इरफान सेमी-न्यूड होकर सड़क पर भाग रहे हैं। ट्रेलर में जो कहानी दर्शकों को समझ में आ रही है वो काफी चौंकाने वाली है।
ट्रेलर देखकर जो स्टोरी समझ आ रही है उससे अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कौन किसे ब्लैकमेल कर रहा है। ट्रेलर में सबसे पहले दिखाया गया है कि इरफान अपनी पत्नी को किसी और के साथ बिस्तर पर देख लेते हैं और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करने लगते हैं।
लेकिन आगे के दृश्यों में दिखाया जाता है कि बाद में इरफान की ही ब्लैकमेंलिंग होने लगती है और स्टोरी आगे बढ़ने पर इरफान को सेमी-न्यूड हालत में सड़क पर भागना पड़ता है। लेकिन ट्रेलर से ये समझ नहीं आता कि जो इरफान ब्लैकमेलर दिखाए गए हैं वे खुद कैसे ब्लैकमेल होने लग जाते हैं।
बता दें कि ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की भी रिलीजिंग डेट है।

Related Posts

Leave a Reply