July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

A tribute from kolkatatimes: खो गयी चांदनी,  अंधेरे  में बॉलीवुड

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

अँधेरे में खो गयी बॉलीवुड की चांदनी। एक्ट्रैस श्रीदेवी की शनिवार देर रात दुबई में हार्ट अटैक से 54 साल की उम्र में मौत हो गई। दुबई से 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला में अपनी आखिरी सांस ली। वहां एक्टर मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई हुई थी।  20 तारीख को शादी खत्म होने के बाद सारी फैमिलीज वापिस आ गई थी लेकिन श्रीदेवी, बोनी कपूर और खुशी कपूर वहां शॉपिंग के लिए रुक गए थे।  बताया जा रहा है कि, देर रथ बाथरूम में उन्हें दिल  का दौरा पड़ा। बाथरूक तोड़ उन्हें बहार निकला गया।  आज उनके शव को रास अल खैमा से पहले दुबई लेकर पोस्टमार्टम किया गया जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जायगा।

13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं। बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी। चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना अभिनय दिखाया। इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया।

श्रीदेवी की मौत पर पूरा बॉलीवुड दुःख के अँधेरे में दुब गया है । उनकी मौत की खबर पाकर पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ। बाद में उनके साथ कामकरनेवालों कलाकारों ने ट्विटर, फेसबुक में शोक व्यक्त करना शुरू कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply