July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फौजी वर्दी में घुसे आतंकी, रेड अलर्ट जारी  

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी द्वारा दिए गये सूत्रों के बाद अंबाला कैंट में 26 फरवरी तक रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। आईबी ने बताया है कि, जम्मू-कश्मीर के सांबा घाटी से तीन से चार संदिग्ध देश में घुसपैठ कर चुके हैं।

आईबी द्वारा जारी इनपुट के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के रास्ते से 3-4 संदिग्ध फौजी वर्दी पहने पंजाब से होते हुए हरियाणा तक पहुंच गए हैं। अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये घुसपैठ हरियाणा से दिल्ली का रुख कर सकते हैं। इस खबर के बाद वेस्टर्न कमांड जहां हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ की सैन्य छावनियों को लेकर सतर्क हो गई है, तो वहीं तीन दिन का रेड अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। हो सकता है कि सैन्य वर्दी में घूम रहे ये संदिग्ध ओपन एरिया छावनियों पर हमला कर दे। सेना द्वारा 23 फरवरी से शुरू हुआ यह रेड अलर्ट 26 फरवरी तक जारी रहेगा। इस दौरान निवासियों को सतर्कता बरतने के लिये और अपना पहचान पत्र हमेशा साथ में रखने की सलाह दी गई है। क्योंकि रेड अलर्ट के बाद से राज्य के संवेदनशील और अति संवेदनशील इलाकों में सघन चेकिंग की जा रही है और साथ ही नाइट गश्त भी लगाए जा रहे हैं।
वाहन कर्मियों की बारीकी से निगरानी रखी जा रही है। सेना और वायु सेना के क्षेत्रों में अन्य राज्यों से वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है।

Related Posts

Leave a Reply