September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस शौक की वजह से गयी श्रीदेवी की  जान! 

[kodex_post_like_buttons]

 

श्रीदेवी की मौत पर उनके अंतिम संस्कार के बाद भी सस्पेंस बना हुआ है। जैसे शुरु में कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डिएक एरेस्ट था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत होटल के बाथटब में डुबने से हुई और उनकी बॉडी में काफी मात्रा में एल्होहल भी मिली।

अब सवाल यह उठ रहा था कि सब लौट ए वह क्यों नहीं आई। आखिर क्योंन सी बात उनके रुकने और मौत की वजह बनी ? इस सवाल का जवाब उनके खास शौक में छिपा हुआ है। दरअसल, श्रीदेवी को पेंटिंग का काफी शौक था। अपनी पेटिंग्स की एक प्रदर्शनी दुबई में लगाने वाली थीं। यह वजह है कि वो रिश्तेदार की शादी के बाद अपने पति और बेटियों के वापस आने के बाद भी वहीं होटल के कमरे में रुकी रहीं।
श्रीदेवी के पेटिंग्स बनाने के शौक का खुलासा उस वक्त फिल्म जुदाई के बाद एक बार उनसे लंबे ब्रेक का कारण पूछा गया था, तो श्रीदेवी ने कहा था कि वे खाली वक्त में पेंटिंग्स बनाती हैं।

श्रीदेवी की बनाई पेंटिग्स की नीलामी दुबई में होने वाली थी। इसी वजह से वो दुबई में अकेली रुकी हुई थीं। श्रीदेवी ने अपने निधन से पहले ही अपनी भतीजी सोनम कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ कि एक पेंटिग बनाई थी।  उनकी पेंटिग्स की निलामी के लिए कई ऑक्सन हाउसेस ने उनसे संपर्क किया था। लेकिन, इस बार वो मान गई थी। इसी वजह से वो दुबई में अकेले रुकी हुई थीं।

Related Posts

Leave a Reply