June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘2018 ही मोदी का आखरी साल’ : डेरक ने किया भविष्यवाणी 

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में पश्चिम बंगाल के मंत्री की भबिष्यवाणी सुनकर सभी हैरान रह गए। ममता बनर्जी इस कद्दावर नेता माने जाने वाले डेरक ओ ब्रायन ने मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त 2018 को लाल किले से अपना जो भाषण देंगे वह अंतिम होगा ।

बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खास कहे जाने वाले डेरक ओ ब्रायन ने मीडिया से कहा कि बीजेपी को हमारा स्पष्ट संदेश है कि पहले वह 2019 से निपटने का सोचे, फिर बाद में बंगाल का ख्याल अपने जहन में लाए। बीजेपी बंगाल को जितना चाहती है और हम लाल किला को। मैं यह साफ तौर पर कह सकता हूं कि 2019 में पीएम मोदी लाल किले से भाषण नहीं दे पाएंगे।”

टीएमसी नेता ने सभी विपक्षी दलों से एक साथ आने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा त्रिपुरा में जीतकर तो बहुत खुश हो रही है लेकिन राजस्थान में पार्टी का क्या प्रदर्शन रहा ये भूल गई है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के उपचुनावों का परिणाम सिर्फ 15 दिन पहले आया था। जिसमें अलवर सीट भी शामिल थी। जहां भाजपा 2014 में 2.80 लाख वोटों के अंतर से जीती थी लेकिन इस बार बीजेपी की जीत का अंतर घटकर केवल 1.50 लाख रह गया है।

Related Posts

Leave a Reply