July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एकता की ‘मेन्टल’ पर भड़के सुल्तान

[kodex_post_like_buttons]
खबर है कि एकता ने सलमान खान को नाराज़ कर दिया है। वजह ‘मेन्टल’ में छुपा है। एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के पोस्टर्स में कंगना रनौत और राजकुमार राव का अंदाज़ लोगों को खूब पंसद आ रहा है। खान ब्रदर्स यानि सोहेल और सलमान खान एकता के अपनी अगली फिल्म के लिए ‘मेंटल’ टाइटल का इस्तेमाल करने की वजह से नाराज़ हैं।
डेकन क्रॉनिकल की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सोहेल 2014 की फिल्म ‘जय हो’ का टाइटल मेंटल रखना चाहते थे। वहीं कबीर खान ने भी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम ‘मेंटल’ रखने के बारे में सोच विचार किया था। ‘मेंटल’ नाम लंबे समय से सलमान-सोहेल के दिमाग में था और वे इसे अपनी किसी फिल्म में इस्तेमाल करना चाहते थे।
लेकिन अब एकता कपूर ने यह नाम ले लिया है। इसलिए खान ब्रदर्स की ‘मेंटल’ टाइटल रखने का चाहत अधूरी रह गई। सूत्र बताते हैं कि एकता ने इस बारे में सलमान-सोहेल से कोई बात नहीं की थी और फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया।
जब सोहेल से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नहीं, हमने ‘मेंटल’ टाइटल एकता को नहीं दिया था। यहां तक कि उन्होंने हमसे पूछा तक नहीं।

Related Posts

Leave a Reply