July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नेताजी को खुश करने पुलिस ने किया इतना गिरा हुआ काम 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
नेता सत्ता में हो न हो उनका दबदबा कायम रखते हैं। और इसी दबदबा के कारण  पुलिस भी इनकी जी हुजूरी में तैयार रहती है।  इनके लिए कानून वाले गैरकानूनी काम करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही मामला यूपी की मेरठ में घटा है। बसपा के एक एमएलसी को खुश लिए पुलिस एक परिवार की चार महिलाओं को थाने ले आई। पुरुष पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में इन चारों महिलाओं के कपड़े उतार दिए गए और जमीन पर लिटाकर इन्हें थर्ड डिग्री दी गई। यह आरोप पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया है।
दरअसल बसपा के एक एमएलसी की बेटी घर से गायब है। आरोप है कि पुलिस ने एमएलसी की बेटी के गायब होने पर बिना किसी लिखा-पढ़ी के एक युवक के परिजनों पर, जिनमें चार महिलाएं भी शामिल है, थर्ड डिग्री का प्रयोग किया। युवक की मां, चाची, दो बहनों और भाई को पुलिस थाने ले आई। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने क्रूरता की सारी सीमाओं को लांघते हुए महिलाओं के कपड़े उतार कर उन्हें जमीन पर लिटा दिया और फिर थर्ड डिग्री दी।
पीड़ित महिलाओं ने बताया कि सोमवार की रात उन्हें तरह-तरह की यातनाएं दी गई। जैसे ही इस बात की खबर मीडिया को लगी, तो पुलिस ने आनन-फानन में इस परिवार की महिलाओं को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस की थर्ड डिग्री से एक युवती के पैर में भी फ्रैक्चर हो गया है। कहा जा रहा है कि बसपा नेता को शक है कि इन महिलाओं के परिवार का युवक ही उनकी बेटी को लेकर भाग गया है।
पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि नेताजी को खुश करने के लिए पुलिस सोमवार की शाम युवक की मां, चाची, दो बहनों और भाई को उठाकर थाने ले आई। इन्हें जमकर यातनाएं दी गई। परिजनों की मानें, तो पुलिस ने महिलाओं के कपड़े उतार कर पुरूष पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में थर्ड डिग्री दी।
पीड़ित परिवार का आरोप है कि मामला जब मीडिया के सामने आया, तो पुलिस ने आनन-फानन में 13 मार्च की दोपहर तीन बजे दस लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर लिया। इस मुकदमे में शिवम के दिल्ली में रहने वाले रिशतेदारो को भी अभियुक्त बनाया गया है।

Related Posts

Leave a Reply