July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस एक्टर के पिता ही रखते थे इनसे शादी की इच्छा

[kodex_post_like_buttons]
शराब  छोड़ चुकी है। लेकिन  उसके अनुभवों  से बाहर  नहीं निकल पा रही एक्ट्रैस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट दिल खोल कर इस बारे में बात की। अपनी शराब की लत के बारे में बताते हुए उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक वाक्य शेयर किया। उन्होंने बताया, फोन रखते हुए महेश भट्ट ने कहा, ‘आई लव यू बेटा।’ मैंने जवाब दिया ‘आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है।’ उनका जवाब था, ‘यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।’ बस फिर क्या था महेश भट्ट की उस बात को सुनकर पूजा ने शराब को छोड़ने की सोची। पूजा फिलहाल शराब से दूर हैं और उनकी जिंदगी अब काफी बदल चुकी है।
बता दें कि जल्द ही उनकी जिंदगी पर बेस्ड किताब प्रकाशित होगी हालांकि यह उनकी आत्मकथा नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और ये किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से इसी साल प्रकाशित होगी।
इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘भगवान का धन्यवाद मुझे इतनी हिम्मत देने के लिए… 445 दिन हो गए, आगे गिनती जारी है… मजबूती के साथ एक और स्टेप।’
पूजा की लाइफ से एक किस्सा ये भी जुड़ा है कि मैगजीन के कवर में पूजा अपने पिता महेश की गोद में बैठी हुई हैं और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद खूब हंगामा मचा था। लोग पिता-बेटी के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लगे थे। इस मामले ने और भी तूल तब पकड़ा जब महेश ने कह दिया कि अगर पूजा  उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी कर लेते।

Related Posts

Leave a Reply