July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

अनुष्का बनी लकी चार्म, विराट को मिला अवार्ड

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
विराट कोहली बने ‘मोस्ट इंगेज्ड अकाउंट’ के विजेता। इंस्टाग्राम ने पहली बार भारत में इंस्टाग्राम अवॉर्ड की घोषणा की है, जिसमें विराट कोहली के अकाउंट को ‘मोस्ट इंगेज्ड अकाउंट’ का अवॉर्ड मिला है। कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट को 19.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और साल 2017 में उनके अकाउंट पर सबसे ज्यादा इंगेज्मेंट था।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का क्रेज आजकल किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। अगर हम ऐसा कहें कि विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो बड़े-बड़े बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों को भी पॉॅपुलैरिटी में पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली ने अपनी जबरदस्त कप्तानी और बल्लेबाजी से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने के बाद अब एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

शादी के बाद से विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैन्स भी उनके इन रोमांटिक पलों को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसीलिए, अब विराट इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा इंगेज्मेंट के साथ मोस्ट पॉपुलर बन गए हैं।
बता दें कि,  2013 में दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी।  विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। जब अनुष्का के साथ विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए शादी की पुष्टि की थी, तब उनके इस ट्वीट को सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया था, तो अनुष्का का ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’ बना था।

Related Posts

Leave a Reply