July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

यह बिकिनी पहन भारतियों की सेवा में तैयार

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क आसमान में परियों के साथ उड़ने की बात ख्वाबों में ही होती है। अगर ये सपना हकीकत बन जाय तो कैसा हो? जी हां, इस सपने को साकार करने का बीड़ा उठाया है। वियतनाम  की वियतजेट एयरलाइन ( Vietjet Airlines) ने। जो जल्दी ही अपनी उड़ान दिल्ली से वियतनाम के ची मिन्ह शहर के लिए शुरू करने वाला है।
एयरलाइंस ने कहा है कि जुलाई-अगस्त से ये सर्विस नई दिल्ली से ची मिन्ह शहर के लिए शुरू हो जाएगी। बिकिनी एयरलाइंस हफ्ते में 4 दिन नई दिल्ली से अपनी उड़ान भरेगी।
ये विमान कंपनी अपनी सेक्सीएस्ट मार्केटिंग के लिए दुनियाभर मे बदनाम है। एयरलाइंस ने मार्केटिंग के लिए एयरहोस्टेज को बिकिनी में यात्रियों के सामने रैंपवॉक करवाया । इस एयरलाइंस की मार्किंटग वुमन एंटरप्रेन्योर Nguyen Thi Phuong Thao देखती हैं। एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के ड्रेस कोड को लेकर विवाद हुआ।
इस एयरलाइंस ने हाल ही में फुटबॉल टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को लिंगेरी (Lingerie) पहनवाया था, जिसे लेकर खूब चर्चा हुई थी। एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के बिकिनी पहनने पर भी काफी विवाद हुआ था। कई लोग मानते हैं कि ये सही नहीं है। जानकर ये भी कह रहे हैं कि भारत में इस विमान की सेवा शुरू होने पर हंगामा होना तय है।
फिलहाल एयरलाइन की सेवाएं थाईलैंड, वियतनाम, सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण कोरिया, म्यांमार, कंबोडिया, हॉन्ग कॉन्ग और ताईवान में उपलब्ध है। हालांकि एयरलाइन को साल 2016 में एशिया के टॉप 500 ब्रांड्स में शुमार किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply