July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

4 साल बाद छात्रों की सब्र की बांध टूटी, फंसे लाखों यात्री 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
पिछले 4 साल से रेलवे में नौकरी नहीं हुई। हालाँकि हर साल नौकरी के लिए इंटरव्यू जरूर ली जाती है। जिस वजह से अवसाद में अब तक 4 छात्रों ने आत्महत्या भी कर ली। अब छात्र रेलवे में नौकरी की मांग को लेकर सड़क पर उतर आये हैं। छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। खबर मिली है कि नाराज छात्रों ने मुंबई की कई जगहों पर रेलवे ट्रैफिक को जाम कर दिया है। वहीं यह भी पता चला है कि प्रदर्शन की वजह से मातुंगा और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन के बीच जाम की स्थिति पैदा हो गई है।
प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मांग है रेल मंत्री पीयूष गोयल जबतक उनसे आकर नहीं मिलते। इस विषय पर बात नहीं करते वे नहीं हटेंगे।’ इस वजह से लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
छात्रों के रेलवे में नौकरी की मांग को लेकर किया जा रहा प्रदर्शन काफी उग्र होता जा रहा है। पुलिस को जैसे ही
खबर मिली मौके पर पहुंच गई है। मुंबई पुलिस अप्रिय हालात पर काबू करने के लिए मशक्कत में जुटी है।
मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रों ने आज सुबह करीब सात बजे रेल पटरी को जाम कर दिया जिससे माटुंगा और सीएसएमटी के बीच उपनगरीय के साथ- साथ एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन भी प्रभावित हुआ।
अधिकारी ने बताया कि माटुंगा और सीएसएमटी के बीच सभी चार लाइनें प्रभावित हैं। पुलिस और रेलवे अधिकारी छात्रों के साथ बातचीत कर छात्रों को मनाने की कोशिश में जुटे हैं।

Related Posts

Leave a Reply