July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

अलिश्बा ने कहा ‘हाँ हुई थी शमी से मुलाकात’ 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
पाकिस्तानी महिला अलिश्बा की शमी से मिलने की बात स्वीकारने से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। शमी की पत्नी हसीन ने इसी पाकिस्तानी महिला के साथ शमी की रिश्ते की बात कही थी। अलिश्बा नाम की इस महिला ने कहा है की वे शमी से दुबई में शमी दुबई में मिली जरूर थी लेकिन शमी को किसी तरह का पैसा देने से इनकार किया है।
अलिश्बा ने एक समाचार संस्था के इंटरव्यू में कहा, ‘‘ हां, मैं उनसे मिली थी। मैं दुबई आती जाती रहती हूं क्योंकि मेरी बहन शारजाह में रहती है।
एक व्यक्ति के तौर पर, मैं सचमुच शमी को पसंद करती हूं। कोई भी प्रशंसक जब एक मशहूर हस्ती को आदर्श मानता है तो वह हमेशा अपने आदर्श से मिलने का ख्वाब देखता है। मेरी भी किसी और प्रशंसक की तरह उनसे (शमी) से मिलने की इच्छा थी, मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ी बात है।’
शमी की पत्नी ने शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार के आरोप लगाये थे जिससे इस गेंदबाज के खिलाफ जमानती और गैर जमानती धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। हसीन ने तब संकेत दिया था कि पाकिस्तान और दुबई की महिला मित्रों से कथित संबंधों के चलते हो सकता है कि उनके पति ने अपने देश को भी धोखा दिया हो। इससे बाध्य होकर प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने इस मामले में बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी संस्था को एक हफ्ते के अंदर अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा।
अलिश्बा ने कहा, ‘‘मैं मोहम्मद भाई को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती और मेरा उनसे कुछ लेना देना नहीं है। हमारे बीच धन संबंधित लेन देन नहीं हुआ था। जो व्यक्ति किसी से झूठ नहीं बोलता, वह देशद्रोही कैसे हो सकता है।’’

Related Posts

Leave a Reply