July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

यह होगी 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली  पहली भारतीय फिल्म

[kodex_post_like_buttons]

 

भारतीय फिल्मों जगत के लिए बाहुबली -2 एक नया इतिहास रचने जा रहा है। पहली बार कोई भारतीय फिल्म हॉलीवुड फिल्मों की तरह 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। दरअसल, प्रभास स्टारर बाहुबली 2 को चीन में प्रदर्शन की हरी झंडी मिल गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि‍ यह फिल्म दुनि‍या भर में 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म साब‍ित होगी।

मालूम हो कि, यह फिल्म अब तक दुनिया भर में 1715 करोड़ रुपये कमा चुकी है। लंबे समय से बाहुबली 2 को चीन से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार था। ये इंतजार खत्म हो गया है, आखि‍रकार चीन के सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद मेकर्स इसे बड़े लेवल पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों चीन में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्में दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार को मिली सक्सेस के बाद मेकर्स को इस बात का पूरा यकीन हो गया है कि फिल्म कमाई के नए कीर्तिमान जरूर बनाएगी।

इस फिल्म  के लिए और एक खास बात है कराची में होने वाले पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होना। अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित एसएस राजामौली ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं। उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान का है। इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद।

Related Posts

Leave a Reply