July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

पेंशन की लालच में माँ की अंतरिया निकाल 3 साल तक फ्रिज में रखा 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
पैसों की लालच इंसान को कितना गिरा देती है यह घटना उसका सबसे बड़ा उदाहरण है।कोलकाता में एक कलियुगी बेटे ने पेन्सिओं के लालच में माँ के शव को  करीब तीन साल से फ्रिज में रखा। पुलिस ने बताया कि मां की पेंशन को पाने के लालच में बेटे ने इतने सालों तक उसके शव को डीप फ्रिज में रखा और हर महीने मिलने वाली पेंशन को लेता रहा। इसके लिए वह हर महीने अपनी मरी मां के अंगूठे का निशान लेता था। इस काम में बाप भी शामिल था।
आरोपी बेटा सुब्रत मजुमदार (46) इतने सालों से अपनी मरी मां के पेंशन से मिलने वाले पैसों से ऐश करता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी।  सुब्रत को शरीर के जिन हिस्सों के सड़ने का डर था उन हिस्सों जैसे- किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके एक बड़े जार में रख दिया। और बाकि शरीर को फ्रिज में। हालाँकि अभी तक इस बात का पता नहीं लगा है की महिला की मौत का कारण कही बाप -बीटा तो नहीं।

पड़ोसियों के मुताबिक उनको इतना मालूम है कि महिला की मौत हुई थी उसके बाद बेटा अंतिम संस्कार करने के नाम पर मां के शव को अपने साथ  ले गया। पुलिस ने महिला के बेटे और पति गोपाल चंद मजुमदार (89) को हिरासत में ले लिया है।  पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मृतक महिला के अन्य रिश्तेदारों से सुब्रत और महिला के पति के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Related Posts

Leave a Reply