September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दिल्ली में रैप की कोशिश नाकाम होने पर मासूम की जुबान काटी, आंखे निकाली

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

इस दरिंदगी की आगे दुनिया के हर हैवानियत को शर्म आ जाये। बच्चो की मुस्कान देखकर तो शैतानों का भी दिल भी पसीज जाता है। लेकिन दिल्ली में एक 7 साल के एक मासूम के साथ रेप की कोशिश और हत्या की घटना में जो दरिंदगी दिखाई गयी है उसे देखकर आरोपी को इंसान के शक्ल में भेड़िया मन जा रहा है। बच्चे के साथ रैप की कोशिश और बच्चे के विरोध करने पर बच्चे के साथ जो किया उसे जान कर आपके दिल दहलजाएगा।
पता चला साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला इलाके में हरिकेश नगर है निवासी 7 साल का पुरुषोत्तम उर्फ चाहत 2 अप्रैल से गायब था। पीड़ित के घरवालों ने ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस स्टेशन में बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। घरवालों ने पड़ोस में ही रहने वाले संदीप नाम के शख्स पर बच्चे को गुम करने का शक व्यक्त किया था।
घरवालों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने बच्चे को आखिरी बार संदीप के साथ ही देखा था. पुलिस ने जब संदीप को लेकर पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो संदीप ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और बताया कि उसने मासूम की हत्या करके नाले में फेंक दिया है।
संदीप की निशानदेही पर जब पुलिस ने नाले से बच्चे की लाश निकाली तो शव की हालत देख पुलिस भी सन्न रह गई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे के साथ रेप की कोशिश की. इस पर बच्चे ने विरोध किया तो संदीप ने चाहत की जीभ काट ली, उसकी आंखें निकाल लीं और गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को बोरे में भरकर नाले में फेंक आया।

Related Posts

Leave a Reply