October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

बस्ती से ऐसे हो गयी 300 मीटर सड़क चोरी

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

भारत में बैंक से पैसे चोरी, लोगों की संपत्ति चोरी यह तो अब आम बात हो गयी है। अब नई खबर है सड़क चोरी। है ना अचरज की बात। यह अचरज भरी घटना घाटी है उत्तरप्रदेश के बस्ती में। 29 मार्च को बनायीं गई 300 मीटर लंबी सड़क 30 मार्च को ‘चोरी’ हो गयी।

पता चला है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 मार्च को मुण्डेरवा चीनी मिल के शिलान्यास के लिए गोरखपुर से 70 किलोमीटर दूर स्थित बस्ती जिले में गए थे। इसी उदघाटन के लिए मुख्यमंत्री योगी के आगमन से पहले वहां के प्रशासन ने रोड बनाने और उसकी मरम्मत का भी काम किया था।

इसी के तहत चार लाख की लागत से बस्ती की 300 मीटर लंबी सड़क बनवाई थी। इस सड़क को ईंट, मिट्टी और सीमेंट डालकर बनाया गया था। लेकिन सबसे मजेदार बात ये थी कि 29 मार्च को मुख्यमंत्री योगी ने दौरा किया और 30 मार्च की सुबह होते-होते यह पूरी सड़क ही चोरी हो चुकी थी। सुबह तक 300 मीटर लंबी सड़क लोगों की आँखों से गायब थी।

स्थानीय लोगों ने इसे चोरी का ही टकमा दिया। उनका कहना है कि ठेकेदार ने मुख्यमंत्री के जाते ही सड़क में जो ईंटें लगी थीं उन्हें उठा ले गया। अब यह पहचानना मुश्किल है की यहां कभी सड़क थी।हालांकि इस घटना के बारे में पता चलते ही प्रशासन की नींद उड हुई है और वह जल्द से जल्द इस मामले की जांच करने में जुट गयी है।

Related Posts

Leave a Reply