July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

सोफिया ने न्याय प्रक्रिया पर साधा निशाना, कहा पैसों के दम पर सलमान को मिली जमानत

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
सोफ़िया हयात अपने बोल्डनेस और बेबाक जुबानी के लिए मशहूर है। अब  इन्होने सलमान खान की जमानत को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे लेकर देश की न्याय प्रक्रिया पर ही सवालिया निशान खरा कर दिया है। सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में शनिवार को जमानत पर भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक और एक्ट्रेस सोफिया हयात अपना दुख जाहिर करते हुए सोफिया का कहना है कि सलमान को रुपयों के बल पर जमानत मिली है।
दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय करंसी की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि सलमान को इन जरूरी कागजातों की वजह से जमानत मिली। सोफिया ने लिखा कि सलमान ने इन कागजातों को जमा करवाया और इस वजह से उन्हें जमानत दे दी गई।
सोफिया ने लिखा कि, सलमान ने इस बात को साबित कर दिया कि हिंदुस्तान में न्याय से ज्यादा भ्रष्टाचार फैला हुआ है।
बता दें, 5 अप्रैल को सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद भी सोफिया ने एक पोस्ट करते हुए सलमान को सजा मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की थी। साथ ही बीइंग ह्यूमन में से बीइंग काटकर नो मोर ह्यूमन लिखा हुआ था।
सोफिया यहां अपने पुराने एक मामला का जिक्र करते हुए कहा, डॉली बिंद्रा ने मुझे बताया था कि, अरमान की फैमिली काफी पावरफुल है और वे एयरपोर्ट में मेरे बैग में ड्रग्स रखवा सकते हैं, जिससे मुझे जेल जाना पड़ सकता है। इसके बाद मुझे केस वापस लेना पड़ा और मैंने जिन भी वकीलों को भी लिया था, उन्हें पैसे देकर खरीद लिया गया।

Related Posts

Leave a Reply