June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक स्वास्थ्य

शक घेरे में दुनिया के सबसे कम उम्र पिता को, ‘गर्लफ्रेंड ने झूट तो नहीं कहा’

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

क्या सचमुच 13 साल की उम्र में कोई बाप बन सकता है? 2009 में दुनिया के सामने जब यह खबर आई कि एक 13 साल का लड़का एक बच्चे का बाप बना है तो जैसे विज्ञान को ही खुद पर भरोसा नहीं हो रहा था। पर ये खबर सच थी।इसे सच इसलिए मन गया क्यूंकि उस 13 साल  के लड़के ने दुनिया के सामने स्वीकारा की अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का बाप है।

एल्फी 13 साल के उम्र में पिता बना था। बता दें कि इस खबर को द सन ने छापा था। लेकिन अब एल्फी को ही शक है की वह बच्चा उसका था यह नहीं। जानते हैं क्यों? क्यूंकि एक साल बाद ही उसकी  15 साल की वह गर्लफ्रेंड उसे धोखा देकर किसी और से शादी कर ली थी।

जब एल्फि की गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया तो एल्फी को इतना गहरा सदमा लगा कि वह नशे की लत में पड़ गया। अपनी इसी बुरी आदत के चलते वह कम उम्र में ही जेल भी जा चुका है। गर्लफ्रेंड के यूं छोड़कर चले जाने के बाद एल्फी को महसूस हुआ कि कहीं यह बच्चा किसी और का तो नहीं। क्यूंकि इस बात की कोई मेडिकल टेस्ट तो हुआ नहीं था। बस, गर्लफ्रेंड ने कहा और उसने मान लिया था।

बता दे कि, एल्फि की पिता बनने की खबर ‘DAD AT 13’ नाम से छापी गई थी।  रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी उम्र जब सिर्फ 12 साल की थी, तब इसे 15 साल की लड़की से प्यार हो गया और एक साल बाद वह पिता बन गया।

Related Posts

Leave a Reply