July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

जुकरबर्ग की करियर में पहली बार, मांगी माफि, संसद में ली नाकामी की जिम्मेदारी 

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

आखिर मार्क जुकरबर्ग ने माफ़ी मांग ही  ली। जुकरबर्ग पहले भी यूजर्स और जनता से कई बार माफी मांग चुके हैं अमेरिकी संसद की न्यायपालिका और वाणिज्य समितियों के समक्ष संयुक्त सुनवाई में उपस्थित फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि. वर्ष 2018 में भारत, हंगरी और ब्राजील सहित कई जगह महत्वपूर्ण चुनाव होने वाले हैं, उनकी कंपनी चुनावों की सुचिता सुनिश्चित करना चाहती है।

ब्रिटेन की डेटा फर्म कैम्बिरज एनालिटिका द्वारा कथित तौर पर फेसबुक यूजर्स की निजी जानकारी चुराने के मामले में 33 वर्षीय जुकरबर्ग सीनेटर और संसदीय पैनल के समक्ष पेश हुए थे। जुकरबर्ग ने सीनेट की वाणिज्य एवं न्यायपालिका समितियों के सामने अपनी टिप्पणियों की शुरुआत डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद के अभियान से जुड़ी डेटा फर्म कैम्ब्रिज एनालिटिका को चुनावों को प्रभावित करने की कोशिश में 8.7 करोड़ यूजर्स से निजी जानकारी एकत्रित करने से रोकने में नाकाम रहने की जिम्मेदारी लेते हुए की।

जुकरबर्ग की कैरियर में पहली बार है, जब वह कांग्रेस के सामने उपस्थित हुए हैं। वह सदन की ऊर्जा एवं वाणिज्य समिति के सामने भी बुधवार को बयान देंगे. सुनवाई में जुकरबर्ग ने अपनी कंपनी में लोगों का भरोसा बहाल करने का प्रयास किया।

Related Posts

Leave a Reply