July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बेआबरू पाकिस्तान: जलसे में गर्भवती गायिका के ना खड़े होने पर मारी गोली

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

एक गायिका की हत्या की विडिओ ने पाकिस्तान को बेआबरू कर दिया। पाकिस्तान में महिलाओं की खराब हालत का सच बयां करती यह विडिओ सोशल मीडिया में वायरल है। जिसमें पाकिस्तान में हो रहे महिलाओं के एक खिलाफ जुर्म दिख रहा है। इसमें एक जैसे के दौरान गर्भवती गायिका गाने के लिए खड़ी नहीं हो सकी, तो गोली मारकर उसकी हत्या करते एक शख्स कोदेखा गया। हालाँकि यह विडिओ   हत्या के 2 दिन बाद सामने आया है।

पता चला है, लरकाना की रहने वाली समीना समून (24) जिन्हें समीना सिंधु के नाम से भी जाना जाता है, कांगा गांव में एक इवेंट में गाने पहुंची थीं। कार्यक्रम के दौरान तारीक अहमद जतोई नाम के शख्स ने समीना को गाने के लिए उठने को कहा। समीना ने कथित तौर पर उठने से मना कर दिया क्योंकि वह गर्भवती थीं। लेकिन समीना का इनकार नशे में धुत जतोई को इतना बुरा लगा कि उसने सरेआम समीना की गोली मा दी।  गायिका को बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

यह  क्लिप इस्लामाबाद के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने ट्विटर पर शेयर किया है।  महिला के पति ने आरोपी पर डबल मर्डर केस फाइल करने की मांग की है क्योंकि उसने महिला के साथ ही अजन्मे बच्चे की भी हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू की जा चुकी है। 

Related Posts

Leave a Reply