July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पीएम ने महिला को झुककर पहनाई चप्पल, मिल रही तीखी प्रतिक्रिया    

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क  
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक आदिवासी महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद झुककर चप्पल पहनाई है।  इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। कोई इसे अच्छा गेस्चर बताया है तो कई लोगों ने इसे पीएम का पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। हालाँकि यहां उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं के अनुसार पीएम ने  बृद्ध आदिबासी महिला का सन्मान करते हुए उन्हें चप्पल पहनाया और उनका आशीर्वाद लिया।  
आज बीजापुर में आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजापुर में थे. सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल का आज का दिन देश के सवा सौ करोड़ लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।  आज भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती है। 
पीएम मोदी ने कहा कि देश के सौ से ज्यादा जिले विकास की दौड़ में पिछड़ गए। तमाम चीजें होने के बावजूद 100 से ज्यादा जिलों का पिछड़ा होना हैरत की बात है। मैं बीजापुर जिले के उन अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने 100 दिनों में ये साबित कर दिया कि वे विकास की दौड़ में महत्वाकांक्षी हैं। बीजापुर में 100 दिनों में बहुत प्रगति हुई है।

Related Posts

Leave a Reply