July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

हिस्ट्रीशीटर लेखराज और थाना प्रभारी की ऑडियो क्लिप ने खोला यूपी में एनकाउंटर का पोल

[kodex_post_like_buttons]

 

न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश तेजी से वायरल हुए एक ऑडियो क्लिप ने यूपी में एनकाउंटर के नाम पर चल रहे खेल का पोल खोल दिया है। एक हिस्ट्रीशीटर और पुलिस अधिकारी के बीच की बातचीत के ऑडियो से पुलिस और गुंडों के बीच साठगांठ का पर्दाफाश हो गया है। इस ऑडियो में मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार और हिस्ट्रीशीटर लेखराज टेलीफ़ोन पर हुई बातचीत है। बता दे कुछ ही दिन पहले झांसी में लेखराज और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। करीब आधे घंटे की फायरिंग में लेखराज अपने साथियों और बेटों के साथ भागने में कामयाब रहा था।

वायरल हुए इस ऑडियो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटर के तरीके पर सवाल खड़ा कर दिया है. सवाल उठने लगे हैं कि क्या योगी की पुलिस एनकाउंटर को भी मैनेज कर रही है? दूसरा अहम सवाल उठ रहा है कि क्या पुलिस अपनी मनमर्जी के मुताबिक, जिसे चाह रही है उसे ठिकाने लगा रही है और जिसे चाह रही है बचा ले रही है?

इस बातचीत में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर कर दो नहीं तो एनकाउंटर में मार दिए जाओगे। वहीं हिस्ट्रीशीटर पुलिस अधिकारी से मदद करने के लिए कह रहा है।

हिस्ट्रीशीटर लेखराज जब पुलिस अधिकारी से कहता है कि मदद करो तो पुलिस अधिकारी उसे बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के बीजेपी विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है। हिस्ट्रीशीटर ने बातचीत में जब बताया कि बीएसपी और एसपी सब पार्टियां सेट हैं तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि दौर बदल चुका है।

Related Posts

Leave a Reply