July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

हर पेशी में कीमती डिजाइनर शूट में दिखती है  हनीप्रीत     

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क 

अंबाला की सेंट्रल जेल में डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत खुद को  खुद के आध्यात्मिक होने का दावा करती है, लेकिन जेल में उसने भजन और कीर्तन से दूरी बना रखी है। हनीप्रीत को राम रहीम को सजा के बाद हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

हनीप्रीत, शुरू में जेल के खाने में मीन मेख निकालती थीं, लेकिन अब उसने जेल के खाने को स्वीकार कर लिया है। आरोप लगाए जा रहे हैं कि जेल के स्टाफ ने उसे घर का खाना खाने की स्वीकृति दे रखी थी, लेकिन मीडिया में खबरें आने के बाद इस तरह की चीजों को रोक दिया गया।

एक और सूत्र ने दावा किया कि हनीप्रीत जेल में अकेले रहना ही पसंद करती है और साथी कैदियों के साथ बहुत कम बात करती है। सूत्र का कहना है कि वो तभी खुश होती है, जब उसके परिवार वाले उससे मिलने आते हैं।

बता दें कि हनीप्रीत का मामला अभी अंडरट्रायल में है, इसलिए उसे अपनी पसंद के कपड़े पहनने की इजाजत है। कोर्ट में पेशी के दौरान हनीप्रीत को डिजाइनर शूट पहने हुए देखा जा सकता है, यही नहीं हर बार कोर्ट में पेशी के दौरान वह अलग-अलग कपड़ों में दिखती है।

जबकि गुरमीत राम रहीम को जेल में अनुशासित और अच्छे व्यवहार वाले कैदी के रूप में देखा जाता है. उसे एक अप्रशिक्षित मजदूर के रूप में ट्रीट किया जाता है और हर रोज का उसे 20 रुपया वेतन के रूप में मिलता है। राम रहीम अभी जेल के किचन गॉर्डन में सब्जियां उगाने का काम करता है।

एक कैदी के रूप में राम रहीम केवल जेल के कपड़े ही पहन सकता है। सफेद कुर्ता और पाजामा. पिछले आठ महीनों में उसकी दाढ़ी और बाल भूरे हो गए हैं। हाल ही में उसकी मां, पत्नी और बेटा मिलने आए थे।

Related Posts

Leave a Reply