July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

उन्नाव के बाद सहरानपुर, गैंगरेप में आया महंत का नाम   

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

देश अभी उन्‍नाव गैंगरेप कांड भूली नहीं की एक और युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ गया। यूपी के सहारनपुर के थाना चिलकाना इलाके में एक युवती को कार में लिफ्ट देने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला योगी सरकार को फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है। सात दिन बाद एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने एक महंत समेत दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

जनपद के थाना चिलकाना क्षेत्र की एक युवती ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बीते सात अप्रैल को वह पास के गांव में स्थित प्रशिक्षण केंद्र में एडमिशन के लिए फार्म जमा करने जा रही थी। रास्ते में आल्हणपुर निवासी मो. सलीम ने यह कहते हुए कार में लिफ्ट दी कि वह भी उसी प्रशिक्षण केंद्र में जा रहा है और उसका भी फार्म जमा करा देगा। इसके बाद युवक उसे कार में बैठाकर गांव में ही अपने एक परिचित के मकान में ले गया।

युवती ने आरोप लगाया कि पठेड़ निवासी महंत रामेश्वरानंद वहां पहले से ही मौजूद था। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के साथ रेप की घटना का पता चलने पर मोहल्ले के लोगो ने जब शोर मचाया तो आरोपी महंत और सलीम मौके से फरार हो गए। इसके बाद युवती ने पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती सुनाई।

वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर कोरे कागज पर युवती के हस्ताक्षर करा लिए। कई दिनों तक कार्रवाई नहीं हुई, तो पीड़िता ने परिजनों ने शनिवार को एसएसपी से मिलकर पूरा मामला बताया. एसएसपी के निर्देश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।

Related Posts

Leave a Reply