July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इलियाना भी हेमा, श्रीदेवी की राह पर, क्या शादी से पहले फैंस को देंगी यह खबर  ! 

[kodex_post_like_buttons]
रुस्तम’, ‘रेड’, ‘बर्फी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं इलियाना डिक्रूज को लेकर खबरें हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। इलियाना इन दिनों अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। हमेशा पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वालीं इलियाना को लेकर बीच में ये खबरें आई थीं कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से सीक्रेटली शादी कर ली है लेकिन इस बात को उन्होंने पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है।
पिछली फिल्म ‘रेड’ के दौरान वह अक्सर पैंट-सूट या बेल्ट वाली ढीली लंबी ड्रेस में ही स्पॉट की गईं। हाल ही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप छुपाती नज़र आईं।
इन खबरों के बीच इलियाना के ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर पति एंड्रयू नीबोन ने एक्ट्रेस की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें वह बाथ टब में नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा,’एक तरह से, कुछ पल अकेले बिताते हुए।’
एंड्रयू का ‘एक तरह से’ लिखना साफ इशारा करता है कि जिस वक्त यह तस्वीर ली गई उस वक्त पति के अलावा इलियाना के साथ कोई और भी था। माना जा रहा है कि एंड्रयू ने अपने होने वाले बच्चे की जानकारी देने की कोशिश की है।
लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए।’

Related Posts

Leave a Reply