July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘मेरी जिंदगी नर्क हो गयी’, माँ को खत लिखकर छात्रा ने शिक्षक के घर में लगायी फांसी 

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एमएड प्रथम वर्ष की छात्रा की लाश सोमवार को उसके शिक्षक प्रेमी के कमरे से मिली। कर्नलगंज पुलिस को कमरे में सुसाइड नोट मिला है। प्रेमी शिक्षक संजय कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पता चला है,  वाराणसी के रामनगर के रहने वाले चंद्रबली की बेटी ममता (27) इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एमएड प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह यहां विश्वविद्यालय के शताब्दी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वहीं आरोपी शिक्षक गोपालपुर निवासी संजय कुमार, प्रतापगढ़ स्थित एक कॉलेज में शिक्षक है। करीब दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए ममता से हुई। दोस्ती प्रगाढ़ हुई तो प्रेम हो गया। हालाँकि ममता को संजय ने मकानमालिक से अपनी भांजी बताकर मिलवाया था। संजय सोमवार को कॉलेज चला गया। दोपहर बाद वह लौटा तो ममता दुपट्टे से बनाए गए फंदे पर लटक रही थी। संजय ने अकेले ही ममता को फंदे से उतारा और मकान मालिक को खबर दी।
पुलिस जांच में मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में ममता ने आत्महत्या का कारण अंजली नाम की एक लड़की को बताया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को त्रिकोणीय प्रेम संबंध से जोड़कर देख रही है।
सुसाइड नोट में ममता ने अपनी माँ को लिखा है मुझे यह पता है, मेरे मरने के बाद भी ये लोग वही उल्टी सीधी बाते करेंगे। जिस वजह से मैं ये कदम उठाने को मजबूर हुई। इसमें एक लड़की भी आएगी अंजली। जो इसकी पूरी करता-धर्ता है। इस लड़की ने मेरी पूरी जिंदगी बरबाद कर दी मम्मी। ईश्वर इसे कभी माफ नहीं करेगा।  मम्मी मुझे माफ करना, मुझसे अब नहीं जिया जा रहा है। बहुत सोचने के बाद भी मैं इससे ज्यादा नहीं सोच पाई। मम्मी मेरी जिंदगी नर्क हो गई है। माफ करना मम्मी।

Related Posts

Leave a Reply