June 25, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बेटी ने प्रेमी की हाथ में बन्दुक देकर शादी की शर्त देकर कहा, ‘मार दो मेरे बाप को ‘

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क 

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर एक बेटी ने अपने प्रेमी से बाप को मरवा डाला। घटना उत्तर प्रदेश के शामली का है। यहां एक कालीवूगी बेटी अपने प्रेमी और उसके भाई के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शामली के मौहल्ला दयानंदनगर निवासी राकेश रूहैला दिल्ली शाहदरा के शिक्षा विभाग में लैब टेक्निशियन थे। राकेश 7 अप्रैल की शाम को ट्रेन से उतकर अपने घर जा रहे थे तभी घर के नजदीक ही नकाबपोश युवकों ने कनपटी में गोली मार दी थी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने घायल अवस्था में राकेश को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। राकेश के भाई मुकेश ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

जांच के दौरान पुलिस ने राकेश के घर व पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर हमलावर की पहचान शुरू की। पुलिस ने राकेश के परिजनों के मोबाइल की कॉल डिटेल की भी जांच की। इसके बाद राकेश की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ। सीओ सिटी आशोक कुमार ने बताया कि मृतक राकेश की बेटी वैष्णवी उर्फ काकी का हाजीपुरा निवासी युवक समीर पुत्र जरीफ से प्रेम प्रसंग चला रहा था। इसका राकेश विरोध करता था।

घटना से दो दिन पहले प्रेमी से मिलने को लेकर राकेश ने वैष्णवी की पिटाई भी की थी।  इसके बाद नाराज वैष्णवी ने अपने पिता की हत्या की प्लानिंग करते हुए प्रेमी के सामने शर्त राखी। कहा मेरे पिता को मरोगे तोहि तुमसे शादी करुँगी। इसके बाद  घर में रखा हुआ तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया। इसके बाद समीर ने अपने चचेरे भाई शादाब को विश्वास में लिया और राकेश की हत्या करने निकल पड़े।

Related Posts

Leave a Reply