September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

टोरंटो : राहगीरों को कुचलता चला गया तेज रफ़्तार ट्रक, 10 की मौत, 15 घायल

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
मिडल टोरंटो में तेज रफ़्तार एक ट्रक ने करीब 40 लोगों को कुचल दिया। जिसमें घटनास्थल पर ही 10 लोगों ने दम तोड़ दिया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, घटना में मृतकों के अलावा घायलों की संख्या 15 से अधिक बतायी जा रही है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ट्विटर पर टोरंटो पुलिस ने  इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधिकारी घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजकर 27 मिनट पर घटनास्थल पर पहुंची।  पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ज्यादातर घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। यह घटना योंग स्ट्रीट और फिंच एवेन्यू में घटी।
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने इस घटना पर अफसोस जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सरकार घटना में प्रभावित लोगों के साथ है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

घटना के दौरान बेकाबू ट्रक ने पहले सड़क किनारे बनी इमारत के दीवार पर टक्कर मारी और बाद में फुटपाथ और सड़क के किनारे चल रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इस बात की की जानकारी नहींमिली है की घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया है या फिर यह एक हादसा है।  फिलहाल ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply