July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

रच रहा था पीएम मोदी की हत्या की साजिश, तमिलनाडु से गिरफ्तार षड्यंत्री

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश बना रहा था। फ़ोन पर ठीकेदार को बड़े शान से कह रहा था ‘हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का फैसला किया है।’ कहने वाला शख्श मोहम्मद रफीक है, जिसे पुलिस ने तमिलनाडु से गिरफ्तार कर 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सुरक्षा एजेंसियों ने रफीक को टेलीफोन पर किसी प्रकाश नाम के कारोबारी से कथित तौर पर पीएम मोदी की हत्या की योजना से जुड़ी बाते करता हुआ पकड़ा था। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद रफीक का फोन पर किसी से बात करते हुए 8 मिनट का एक ऑडिय क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यब बातचीत रफीक और ट्रांसपोर्ट के ठेकेदार प्रकाश के बीच हुई है। बता दे मोहम्मद रफीक साल 1998 के फ़रवरी में कोयम्बटूर में बीजेपी नेता एल के आडवाणी के दौरे से पहले इसी ने बम प्लांट किया था। जिसके बाद सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे जिसमें 58 लोगों की जान चली गई थी जबकि करोड़ों की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा था।

हुए बम धमाके में भी दोषी पाया गया था। वो इस मामले में जेल भी काट चुका है। कोयम्बटूर पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए विशेष टीम गठित की है।

Related Posts

Leave a Reply