September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘बूढ़ा हो गया हूँ, रहम किया जाए’, जज से आसाराम की गुहार 

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
आज जोधपुर में जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को दोषी करार दिया। जज के मुँह से दोषी शब्द सुनते ही आसाराम पहले कुछ पल शांत रहकर रहे, फिर वह राम नाम जपने लगा और फिर अचानक वह नाटकीय अंदाज में हंसने लगा। इसके बाद उसने जज से रहम की गुहार भी लगाई। फिर आसाराम ने वकीलों के कंधे पर हाथ रखकर कहा- कुछ तो बोलो। 
5 साल पुराने यौन शोषण के मामले में आसाराम बापू को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दे दिया। सुरक्षा कारणों से जेल में ही कोर्ट लगाई गई।

सभी आरोपियों के आ जाने के बाद जज ने आसाराम को बुलाया। वो वहां नहीं था। अदालत की कार्रवाई शुरू हो चुकी थी, लिहाजा जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को लाने के लिए कहा तो बताया गया कि वह पूजा कर रहा है. फिर वह 15 मिनट बाद जज के सामने पहुंचा।
तभी आसाराम के वकील ने जज से कहा कि वे उनके सामने कुछ कहना चाहते हैं. इस पर जज शर्मा ने वकील को कहा कि अब कुछ नहीं सुनना है।
आसाराम के साथ शिल्पी और शरतचंद को भी जज ने दोषी करार दिया।
इसी बीच फैसला सुनने के बाद आसाराम ने जज से कहा कि वह बूढ़ा हो गया है। उस पर रहम किया जाए।  लेकिन जज ने उसकी बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जोधपुर जेल में बनाई गई विशेष कोर्ट में आसाराम की तरफ से वकीलों की फौज मौजूद थी। उसकी पैरवी करने के लिए कोर्ट में 14 वकील मौजूद थे।

Related Posts

Leave a Reply