July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इस वजह से  ‘सुपरकॉप ‘ हिमांशु रॉय ने खुद को मारी गोली

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

बड़े-बड़े कारनामों को अंजाम देने वाले, कभी किसी से हर ना माननेवाले ‘सुपरकॉप’ हिमांशु रॉय ने मौत के सामने हार मन ली। महाराष्ट्र के पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली है। अपनी कार में उन्होंने अपने  सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी। हिमांशु रॉय की पहचान एक जांबाज, दिलेर और जिंदादिल पुलिस अधिकारी के तौर पर थी। उनके स्टाइल की वजह से उन्हें ‘सुपरकॉप’ भी कहा जाता था। आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग मामला हो या फिर पत्रकार जेडे हत्‍याकांड हो, उन्होंने ऐसे कई बड़े केस पर काम किया और इसे पूरा भी किया।

हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर अचानक उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या क्यों की। मिली जानकारी के अनुसार हिमांशु रॉय अपनी ब्लड कैंसर की बीमारी से इतने परेशान थे की मौत को गले लगा लिया। उनकी कीमोथैरेपी चल रही थी। जिस वजह से वो  2016 से अपने ऑफिस नहीं जा रहे थे। उनके करीबी दोस्त तथा राजदीप सरदेसाई ने बताया कि, लंबी बीमारी की वजह से वह काफी डिप्रेशन चले गए थे। शायद इसी कारण उन्होंने यह कदम उठाया।

इस हादसे की खबर सुनने के बाद उनके घर सांत्वना देने पहुंचे पूर्व पुलिस कमिश्नर एमएन सिंह ने बताया कि वो बीमारी के बाद से डिप्रेशन में चले गए थे और किसी से मिलते-जुलते नहीं थे।

Related Posts

Leave a Reply