July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कुमारस्वामी के 100 करोड़ के दावे पर बीजेपी का पलटवार, कांग्रेस पर बातूनी राजनीती करने का आरोप  

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क 

आरोप, प्रत्यारोप से कर्णाटक की राजनीती काफी गर्म होती दिख रही है। पहले जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी  का बीजेपी पर  उनके विधायकों की खरीद-फरोस्त की कोशिश का आरोप अब बीजेपी का पलटवार। कर्णाटक कांग्रेस  के 100 करोड़ के ऑफर के दावे को नकारते हुए बीजेपी  ने दिया करारा जवाब। कहा इस तरह की बातूनी राजनीती करना कांग्रेस का पुराना खेल। बता दे आज ही बेंगलुरु  कांफ्रेंस के दौराम एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया था कि उनकी पार्टी के प्रत्येक विधायक को बीजेपी की ओर से 100 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। वहीं, इन आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है और कहा है कि इस प्रकार के आरोप बेबुनियाद हैं।

कर्नाटक बीजेपी प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि किसी प्रकार की खरीद-फरोख्त नहीं हो रही है। कांग्रेस इस प्रकार की राजनीति करती रही है। उनके अपने विधायक गठबंधन से खुश नहीं हैं।
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि 100 करोड़ कोई मामूली राशि नहीं होती है। उन्होने कहा कि जेडीएस और कांग्रेस इसी प्रकार की राजनीति करते हैं। उन्होंने सरकार बनाने के दावे को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी नियमों के मुताबिक राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए अनुमति मांग रही है।

Related Posts

Leave a Reply