July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

फर्स्ट लेडी की जनप्रियता से इतना डर रहे ट्रम्प, मेलानिया से लिया चुनाव में ना उतरने का वादा

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
मेलानिया एक तरह के ट्यूमर एंग्‍योमायोलिपोमा से जूझ रही थीं। यह एक नॉन-कैंसेरियस ट्यूमर होता है। डॉक्‍टरों ने इंबोलाइजेशन प्रॉसेस के जरिए इस ट्यूमर को निकाला है।  मेलानिया की हाल ही में किडनी की सर्जरी हुई और मंगलवार को ट्रंप ने अस्‍पताल जाकर उनका हाल-चाल पूछा और इसी बीच उन्‍होंने मीडिया के सामने मजाक-मजाक में अपने अंदर छिपी असुरक्षा की भावना को भी जाहिर कर दिया।
अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप के संबंध कैसे हैं ये बात कभी वीडियो तो कभी फोटोग्राफ्स के जरिए दुनिया को पता लगती रहती है। लेकिन अब ट्रंप ने एक ऐसी बात कह दी है जिससे विशेषज्ञ इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि मेलानिया की वजह से वह खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।
मेलानिया ट्रंप ने पिछले कुछ माह के अंदर बतौर फर्स्‍ट लेडी अपनी स्थिति को काफी मजबूत किया है। यह बात खुद विशेषज्ञों ने भी मानी जब पिछले दिनों मेलानिया ने पहली प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया।
मेलानिया ट्रंप वॉल्‍टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हैं और ट्रंप यहां पर हेलीकॉप्‍टर से पहुंचे थे। करीब 90 मिनट तक वह फर्स्‍ट लेडी के साथ रहे और डॉक्‍टरों से मेलानिया के हालत की रिपोर्ट ली।
इसके बाद उन्‍होंने सीनेटर्स से मजाक-मजाक में कहा कि फर्स्‍ट लेडी ने उनसे वादा किया है कि वह साल 2020 में राष्‍ट्रपति चुनावों में उनके खिलाफ मैदान में नहीं होंगी। ट्रंप ने यह बात उस समय कही जब वह मेलानिया के लिए बढ़ते सपोर्ट के बारे में रिपब्लिकन सीनेटर्स को बता रहे थे। अगले माह जून में ट्रंप 72 वर्ष के हो जाएंगे और मेलानिया की उम्र इस समय 48 वर्ष है।

Related Posts

Leave a Reply