July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक स्वास्थ्य

22 साल के युवक को बनाया प्रेग्नेंट, डीएम व सीएमओ के पास लगायी गुहार

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
पेट दर्द का इलाज कराने आए एक युवक को अल्ट्रासाउंड के बाद प्रेग्नेंट बता दिया। अब युवक अपनी प्रेग्नेंट होने की रिपोर्ट हाथ में लिए जिले के डीएम व सीएमओ के दर पर भटक रहा है। बदनामी के डर से रो रो के उसका बुरा हाल है।मामूली से एक ट्रक चालक युवक को प्रेग्नेंट बताने वाला अल्ट्रासॉउन्ड का वह रिपोर्ट है जिसे एक निजी अस्पताल  ने दिया। 
मामला अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र स्थित सनराइज हॉस्पिटल का है। अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस की एक सीमेंट फैक्ट्री में ट्रक चालक के पद पर दर्शन नाम का युवक कार्यरत है। दर्शन मूल रूप से एटा जिले का निवासी है। पिछले कुछ दिन से दर्शन के पेट में दर्द की शिकायत थी। दर्शन ने बताया कि हॉस्पिटल में उसके दो टेस्ट हुए, जिसमें से एक अल्ट्रासाउंड भी था। पढ़ा-लिखा नहीं होने पर दर्शन ने यह रिपोर्ट फैक्ट्री पहुंचकर अपने साथी कौशल किशोर को दिखाई। रिपोर्ट देखकर सुपरवाइजर भी हैरत में आ गया और संतोष को उनके प्रेग्नेंट होने की बात बताई। अपने प्रेग्नेंट होने की बात सुन कर संतोष के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक अन्य डॉक्टर ने भी इसकी पुष्टि की।युवक ने रिपोर्ट को लापरवाही बताते हुए इसे चुनौती दी है और जिले के डीएम व सीएमओ से इसकी लिखित शिकायत की है।
अलीगढ़ के जॉइंट डायरेक्टर डॉक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट सनराइज हॉस्पिटल के डॉ. आलोक गुप्ता के हस्ताक्षर से गुरुवार को जारी की गई है। रिपोर्ट में 22 वर्षीय संतोष की जांच का निष्कर्ष है ये रिपोर्ट गलत है।

Related Posts

Leave a Reply