July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सलमान ने खोला राज कहा यह है सबसे बेस्ट 

[kodex_post_like_buttons]
इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी के चलते वे माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। वहां पर सलमान और रेस-3की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज़ ने फिल्म के गाने ‘हीरिये’ पर परफॉर्म भी किया।
जैकलीन ने ‘बागी 2’ के गाने ‘एक दो तीन’ पर डांस किया था। मूल गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्म ‘तेज़ाब’ में फिल्माया गया था और वर्षों बाद भी इस गाने पर माधुरी के डांस को लोग याद करते हैं। शो की जज माधुरी से बातचीत करते हुए जैकलीन ने बताया कि माधुरी के गाने ‘एक दो तीन’ पर परफॉर्म करते हुए उन्हें जो अनुभव हुआ उसे बयां नहीं किया जा सकता।

Related imageजैकलीन ने कहा कि वह नहीं जानती थी कि भगवान इतना दयालु है और उन्हें इस ऑइकॉनिग सांग पर डांस करने का मौका मिलेगा। जैकलीन अपनी बात पूरी करती इसके पहले ही सलमान ने उनकी बात काटी और कहा कि वे इस जनरेशन में बेस्ट हैं। सलमान ने कहा ‘क्योंकि इस जनरेशन में तुमसे बेटर कोई नहीं है यार।’ इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा ‘मुझे तुम्हारा डांस पसंद आया। तुम बेहद खूबसूरत और प्यारी हो।’

Related Posts

Leave a Reply