July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

नेता के साथ कोहली की जगह इन्हे देख लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क 
भारत में चुनाव राजनीतिक दल मतदाताों को लुभाने के लिए कोई भी तरीका अपनाने से नहीं चूकते हैं। शराब, पैसा  किसी भी चीज  का लोभ दिखने से नहीं कतराते। इन सब बातों से आम लोग पहले से ही परिचत है। लेकिन हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक नेता ने पंचायत चुनाव के दौरान लोगों से कुछ ऐसा कर दिखाया जिसका शायद ही किसी को अंदाजा हो।
दरअसल महाराष्ट्र में सरपंच का चुनाव लड़ रहे एक उम्मीदवार ने लोगों से वायदा किया था कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली उनके द्वारा आयोजित कराए जा रहे एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। यह उम्मीदवार महाराष्ट्र के शीरपुर के रामलिंग ग्राम पंचायत का उम्मीदवार था। इस उम्मीदवार का कोहली को कार्यक्रम में लाने का वायदा धीरे-धीरे पूरे इलाके में फैल गया, जिसके बाद उसने अपना वायदा पूरा करने के लिए अपनी तस्वीर के साथ विराट कोहली की तस्वीर को पोस्टर पर इलाके में छपवा दिया। 
लेकिन कार्यक्रम के दिन कोहली की जगह जब उनका हमशक्ल वहां पहुंचा तो लोगों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। इस पूरी घटना के बारे में ट्विटर पर एलेक्सिस रूनी के नाम के व्यक्ति ने बताया कि कैसे नेता ने लोगों को बेवकूफ बनाया। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उस उम्मीदवार का जमकर मजाक उड़ाया और विराट कोहली की शक्ल से मिलने वाले व्यक्ति की तुलना निंजा हथौड़ी से कर डाली।

Related Posts

Leave a Reply