July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

लाइव सशो में साथी पुरुष एंकर की तारीफ करने पर महिला एंकर को मिली सजा

[kodex_post_like_buttons]
न्यूज डेस्क
कुवैत में लाइव शो के दौरान  पुरुष एंकर को हैंडसम कहने दूसरे महिला एंकर को काफी महंगा पड़ रहा है। नैशनल न्यूज चैनल के लाइव टीवी शो  दौरान एक न्यूज एंकर द्वारा साथी की तारीफ करने पर उसे सजा दी गई। Al Arabiya English की खबर के मुताबिक, बसिमा अल-शामर न्यूज बुलेटिन के बीच में थीं। वो वहां के नगरपालिका चुनाव के बारे में खबर दे रही थीं. उसी वक्त उन्होंने पुरुष एंकर को हैंडसम कह दिया।

दरअसल जब महिला एंकर की नजर साथी एंकर पर पड़ी तो वो सिर का पहनावा ठीक कर रहे थे। तभी एंकर ने मजाक में कह दिया कि ठीक करने की जरूरत नहीं है, तुम काफी हैंडसम लग रहे हो।  एंकर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया  जिससे कुवैती संसद सदस्य को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

नौकरी से निकाले जाने के बाद  एंकर अल शमर ने कहा- ‘ये कोई मजाक नहीं है. खाड़ी देशों में अगर कोई कपड़े ठीक करने की कोशिश करता है तो हम उसे बताते हैं कि वो अच्छा या हैंडसम लग रहा है। मैंने सिर्फ यही कहा था कि तुम्हें ठीक करने की जरूरत नहीं है। तुम अच्छे लग रहे हो। ये इसलिए कहा क्योंकि न्यूज रिपोर्ट के लिए हम रिपोर्ट कर रहे थे। ‘कुवैत के एमपी मोहम्मद अल हायेफ ने देश के सूचना मंत्री को महिला एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एंकर को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू हो चुकी है।

Related Posts

Leave a Reply