July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

फीफा वर्ल्ड कप: जर्मनी के कोच ने खिलाडियों पर लगाया अनोखा बैन, सेक्स,  सोशल मीडिया पर कड़ी पावंदी, है और भी

[kodex_post_like_buttons]
स्पोर्ट्स  डेस्क 
फीफा वर्ल्ड कप को जितने का लक्ष्य बनाकर अपने खिलाड़ियों को अनुशासित व एकाग्र रखने के लिए हर कोच कड़ी मेहनत कर रहा है। लेकिन जर्मनी के कोच जोआचिम लो ने अपने खिलाड़ियों पर एक बेहद ही अनोखा बैन लगाया है।  दरअसल फीफा वर्ल्ड कप खिलाड़ियों के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता है। ऐसे में खिलाड़ी अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड को साथ में ले जाते हैं।
जर्मनी के कोच जोआचिम लो ने खिलाड़ियों पर फीफा वर्ल्ड कप के दौरान सेक्स पर बैन लगा दिया है। यहां तक ये खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रैंड और पत्नियों को साथ में नहीं ले जा सकते हैं। हालांकि ला गजेटा डेलो स्पोर्ट की खबर के मुताबिक खिलाड़ी विशेष परमिशन के बाद ही अपनी पत्नियों और बच्चों से मिल सकेंगे।
जर्मनी के कोच ने मेसुट ओजिल, लेरोय सेन, थॉमस मुलर और मार्को रीस जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। जर्मनी के खिलाड़ी फीफा वर्ल्ड कप के दौरान रूस में सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। हालांकि कोच ने खिलाड़ियों के लिए शराब पीने की इजाजत दे दी है। खबरों के मुताबकि जर्मनी के खिलाड़ी सोने से पहले एल्कोहल का सेवन कर सकेंगे।

Related Posts

Leave a Reply