July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक मनोरंजन

सट्टेबाजी मामले में अरबाज की क्राइम ब्रांच में पूछताछ

[kodex_post_like_buttons]

न्यूज डेस्क

आईपीएल पर सट्टा लगाने के मामले में सलमान खान के भाई अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया। अरबाज खान सलमान के बाॅडीगार्ड शेरा के साथ क्रीब 11 बजे पेशी केे लिए पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक अरबाज ने बुकी सोनू जालान के साथ मिलकर आईपीएल 2018 में 2 करोड़ 80 लाख रुपए का सट्टा लगाया था। बताया जा रहा है कि अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपए का सट्टा लगाया था।
क्राइम ब्रांच में पेशी से पहले अरबाज ने सलमान खान से मुलाकात कर उनसे बातचीत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी। पुलिस को शक है कि सोनू जालान के रैकेट के जरिए अरबाज खान ने आईपीएल मैचों में मोटी रकम का सट्टा लगाया है। हालांकि अभी तक इस मामले में अरबाज खान पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और न ही वह आरोपी साबित हुए हैं।
आईपीएल 2018 के दौरान पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था। इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं।
पूछताछ में रैकेट के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था। इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। इससे पहले जालान को आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के लिए मुंबई पुलिस ने 2012 में गिरफ्तार किया था।

Related Posts

Leave a Reply