July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

जरा बच के : अमावस का अंधेरा निगल सकता है इन राशियों को 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स

ज्योतिष शास्त्र कहता है अमावस्‍या शुरू और खात्मे के दौरान कई तरह की सकारात्‍मक ऊर्जा और शक्‍तियां मिलती हैं।

ज्‍योतिषाचार्यों के अनुसार 13 जून को चंद्रमा मिथुन में गोचर कर गया है । इसका मतलब है कि इसका प्रभाव और भी ज़्यादा गहरा होगा। इसका प्रभाव कुछ राशियों का भाग्य निर्धारक साबित होगा। जान लीजिये कौन से हैं वह राशि और अमावस्या क्या प्रभाव डालेगा उनके जीवन में । 

मिथुन : चंद्रमा मिथुन राशि में आ रहा है इसलिए स्‍वाभाविक है कि मिथुन राशि पर तो इसका असर सबसे ज़्यादा पड़ेगा। आपको अपने मन की बात सुननी चाहिए और रिलेशनशिप, काम और अन्‍य मामलों में दूसरों की सलाह ले सकते हैं। इस गोचर का असर इस राशि के ऊपर सबसे ज़्यादा पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर किसी पुराने काम या प्रोजेक्‍ट को भी खत्‍म करने के लिए अच्‍छा समय है। नया काम भी शुरु कर सकते हैं। अमावस्‍या में आप अपने स्किल्‍स और प्रतिभा का सही तरीके से प्रयोग कर पाएंगें।

कन्‍या : कन्‍या राशि के जातकों के करियर में कोई सकारात्‍मक बदलाव आ सकता है। इस गोचर के दौरान आपको करियर में कई नए अवसर मिल सकते हैं और ये समय आपको एक नई दिशा देगा। वहीं दूसरी ओर, व्‍यापारियों को अचानक सफलता और लोकप्रियता मिल सकती है। ये समय अपने करियर पर ध्‍यान देने के लिए उपयुक्त है।

धनु : धनु राशि के जातक मिथुन राशि वाले लोगों से बिल्कुल अलग होते हैं, खासतौर पर संबंधों को लेकर। रिश्‍ते में हैं या सिंगल, इस गोचर के दौरान आपके संबंधों में बदलाव आता रहेगा। पार्टनर, दोस्‍तों और सहकर्मियों के साथ चीज़ों को बेहतर करने के लिए प्रोत्‍साहित रहेंगे। गोचर के दौरान आपकी रोमांटिक लाइफ में भी प्‍यार के रंग घुल सकते हैं।

मीन : इस राशि वाले जातकों को चंद्रमा के मिथुन राशि में गोचर से लाभ होगा। आप बहुत साहसी हैं और इस गोचर के दौरान आपको अपने मन में छिपे डर को दूर करना है। अपने डर को दूर कर आगे बढ़ने के लिए ये समय बेहतरीन है। आपको अपनी सोच में थोड़ा सकारात्‍मक बदलाव लाने की ज़रूरत है। वहीं दूसरी तरफ, आप अपने जीवन में आए बदलाव को स्‍वीकार नहीं कर पाएंगें।

Related Posts

Leave a Reply