July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

संगठन का खजाना भरने आतंकी हाफिज सईद का नया प्लान,  टैक्नोक्रेट लगाकर यूँ बनाएगा पैसा  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स 

पाकिस्तान अब लश्कर के आतंकियों को फंड मुहैया करवाने के लिए नई चाल चल रहा है। चूँकि पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. और पाकिस्तान में बैठे आतंक के आका हाफिज सईद मिलकर हमेशा नई-नई साजिशें रचते रहते हैं। इन साजिशों के पीछे पैसा पानी की तरह बहाया जाता है। जिस कारन इस वक़्त आतंकियों आर्थिक स्थिति फटेहाल नजर आ रही है।

सूत्रों के मुताबिक लश्कर के पास इस समय अंतर्राष्ट्रीय दबाव के चलते फंड की कमी है। फंड जुटाने के लिए हाफिज सईद ने पाक अधिकृत कश्मीर (पी.ओ.के.) में चल रहे इकोनॉमिक कॉरिडोर यानी सी.पी.ई.सी. प्रोजैक्ट में अपने टैक्नोक्रेट लगाकर पैसे कमाने का प्लान तैयार किया है।

इसके लिए हाफिज सईद ने बाकायदा आई.एस.आई. की मदद लेकर 26/11 के मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की को प्रोफैसर के तौर पर नियुक्त किया है, जो पी.ओ.के. के अलग-अलग इलाकों में 300 टैक्नोक्रेट यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को ट्रेंड करेगा। कोर्स करवाए जाने के बाद इन्हें चीन की मदद से बन रहे सी.पी.ई.सी. में नौकरी करने को कहा गया है। 300 पाकिस्तानी इंजीनियरों को आने वाले दिनों में बैक डोर से सी.पी.ई.सी. प्रोजैक्ट में भर्ती करवाया जाएगा। इसके जरिए पैसे का एक हिस्सा जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तोयबा को दिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply