July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अच्छी लाइफ पार्टनर बनती हैं ऐसी लड़कियां

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स 
मुंबई स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में बतौर सीनियर डेवलपर जॉब कर रहे तपन की मुलाकात, कॉलेज सीनियर अरुंधति से पहली बार ऑफिस में लंच के दौरान हुई थी। अरुंधति वहां तपन से करीब दो साल पहले से बतौर टेस्टर जॉब कर रही थी। कॉलेज के दिनों में दोनों एक-दूसरे को सिर्फ नाम और चेहरे से ही जानते थे मगर लंच के उन 30 मिनट में दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। तपन जहाँ प्यार में भरोसा ना करने वाला, हर दूसरे दिन पार्टीज करने वाला एक मनमौजी टाइप का लड़का है वहीं अरुंधति हर रोमांटिक नॉवेल में खुद को इमेजिन करने वाली, पार्टीज से दूर रहने वाली समझदार किस्म की लड़की है। एक-दूसरे से बिलकुल अलग तपन और अरुंधति की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। आज वो एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और एक-दूसरे को खुद के लिए परफेक्ट मैच भी मानते हैं।
जो लड़कियां खुद कमाती हैं वे पैसे खर्च करने के मामले में समझदार होती हैं। वे खुद भी पैसे समझदारी से खर्च करती हैं और आपके पैसों का भी खयाल रखती हैं। नहीं तो आम लड़कियां आपकी पूरी सैलरी अपनी शॉपिंग पर ही खर्च करवा देती हैं।
कुछ लड़कियों की बात-बात पर रोने की आदत होती है। ऐसे में आपका आधा वक्त उन्हें संभालने में चला जाता है। वहीं मैच्योर लड़कियां इमोशनली स्ट्रांग होती हैं। वे आपको भी कभी बुरा फील नहीं होने देतीं।
मैच्योर लड़कियां आपके सामने अपना प्यार जाहिर करने में भी बिलकुल नहीं शर्मातीं। वे खुलकर अपना प्यार जाहिर करती हैं, जिसकी वजह से आप स्पेशल फील करते हैं। वो आपकी हर तरह की जरूरत को समझती है। यहाँ तक कि बेड पर भी वो आपके अतरंगी पलों को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करती है, जिसकी वजह से आप इमोशनली भी एक-दूसरे के नजदीक बने रहते हैं। जब वो आपकी हमसफर बनती है, तब वो आपके सभी रिश्तों को भी अपना बना लेती है। उसे रिश्ते निभाना बहुत अच्छी तरह आता है। वो आपकी हर क्वालिटी को बदलने की कोशिश नहीं करती। आप जैसे हैं आपको वैसे ही एक्सेप्ट कर लेती है। मगर आपकी गलती के बारे में वो आपको बताती भी रहती है।

Related Posts

Leave a Reply