July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

सर्जरी के बाद झिझक रहा टीम इंडिया का यह अहम खिलाडी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स  
टीम इंडिया के ऑलराउंडर केदार जाधव आईपीएल में चोटिल हो गए थे। पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वो करीब दो महीने क्रिकेट के मैदान से दूर थे। उनकी सर्जरी हुई थी। अब जाधव की फिटनेस में तेजी से सुधार हो रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जाधव ने कहा है कि वो अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे।
बता दें, अपने आईपीएल के पहले मैच में सात अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हुए जाधव चोटिल हो गए थे। चोट इतनी थी कि बाकी आईपीएल मैचों से उन्हें दूर रहना पड़ा था।  लेकिन, अब जाधव फिटनेस के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से केदार जाधव ने लिखा कि, सर्जरी के बाद मैं अपने बारे में अपडेट देने को लेकर झिझक रहा था लेकिन अब मैंने महसूस किया है कि आप सब मेरी मजबूती और मेरी प्रेरणा हो जिससे मुझे आगे बढ़ने में मदद मिलती है। जल्द ही खेलने के लिए मैं अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं।’
चोट के बाद भी केदार जाधव को 15 जून को यो-यो टेस्ट में भी हिस्सा लिया था। केदार जाधव का टीम में आने भारतीय टीम के लिए काफी अहम है। क्योंकि वो शॉर्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया के अहम सदस्य रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply