September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

रोंगटे खरे कर दंगे ‘संजू ‘, कई फिल्मों को पछाड़ एडवांस बुकिंग में ही तोडा रिकॉर्ड 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स  

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म संजू जबरदस्त सुर्खियों में है। ये फिल्म शुक्रवार यानी कल रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजू के ट्रेलर और गानों को मिले रेस्पॉन्स के बाद माना जा रहा है ये फिल्म 2018 की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म को लेकर फैंस के पागलपन का आलम ये है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए लाइन लगी पड़ी है। संजू की एडवांस बुकिंग सोमवार से शुरु हो चुकी है। तीन दिनों में ही फिल्म की जबरदस्त बुकिंग हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बंपर ओपनिंग देने वाली है।

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज खोलने वाली है जो ऑडिएंस को चौंका देंगे। संजू बाबा की जिंदगी का बड़ा हिस्सा कॉन्ट्रोवर्सी में ही बीता है। वहीं इन कॉन्ट्रोवर्सीज का आधा सच ही लोगों को पता है। संजू के साइड से ये स्टोरी आपको रोंगटे खड़े कर देगी।
इस फिल्म में रणबीर कपूर को ट्रेलर के बाद से ही काफी तारीफें मिल रही हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की असल जिंदगी से प्रेरित कई लुक्स में नजर आ रहे हैं। अब तक सामने आए लुक्स में वे हूबहू संजय दत्त की कॉपी लग रहे हैं।
संजय की कॉन्ट्रोवर्शियल कहानी रजकुमार हिरानी के अंदाज में कही गई है। यानी कि थ्री इडियट्स और पीके जैसी एक और शानदार फिल्म देखने को मिलेगी।
संजू में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, विक्की कौशल जैसे बेहतरीन स्टार्स नजर आएंगे.. तो फिल्म कैसे हिट नहीं होगी। 

Related Posts

Leave a Reply