June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

दिल के टुकड़े की यह खबर मिलते ही बाप के दिल ने बंद किया काम करना    

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स

जम्मू कश्मीर के शोपियां कुंडलाम में जब एक पिता को अपने बेटे की सेना द्वारा मौत की खबर मिली उसी वक़्त उनकी भी मौत हो गयी। जबकि इसबात की अभी पुस्टि नहीं हो पेयी है की मरने वाले बुजुर्ग  इशाक नइकू का बेटा आतंकी जीनत नइकू उस घर में था  सेना की आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही  थी।

ख़बरों के अनुसार, कुंडलाम में एक घर के भीतर सेना ने 5-6 आतंकियों को घेर लिया है। लेकिन इस बारे में जब एक आतंकी के पिता को जानकारी मिली तो उसके पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जीनत नइकू दो महीने पहले ही आतंकी संगठन में शामिल हुआ था। लेकिन जब इस बात की जानकारी मोहम्मद इशाक को मिली कि उनका बेटा घेर लिया गया है तो उनका दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

आपको बता दें शोपियां में चल रहे एनकाउंटर में दो सेना के जवान घायल हो गए हैं। यह मुठभेड़ उस वक्त शुरू हुई जब सीआरपीएफ ने इलाके की घेरेबंदी कर दी थी। यह घेरेबंदी और तलाशी अभियान स्थानीय लोगों से मिली खुफिया जानकारी के बाद शुरू की गई थी। नैइकू मेहमदर गांव का रहने वाला है, जिसे दिल का दौरा पड़ने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि जीनत उस घर में है या नहीं जिसे सेना ने घेर रखा है। फिलहाल फायरिंग रुक चुकी है और सेना को इस बात का भरोसा है कि दो आतंकी ढेर हो गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply